Remove China Apps - Playstore से हटने के बाद यहाँ से डाउनलोड करें

Google Playstore से हटने के बाद यहाँ से डाउनलोड करें "Remove China Apps" को।  जैसा की आपको पता होगा यह एप्लीकेशन मोबाइल से chinese apps को हटाने में मदद करती थी जिस वजह से यह अप्प बहुत ही लोकप्रिय हुआ और मात्र 10 दिन के भीतर 2 मिलियन बार डाउनलोड किआ गया।

Remove China Apps apk Download

शायद इस एप्लीकेशन की मदद से Chinese Apps जैसे की टिकटोक, Camscanner, Shareit आदि को हो रहे भारी नुकसान की वजह से इन बड़ी companies के owners ने गूगल पर शिकायत की होगी। इसलिए प्लेस्टोर से इस एप्लीकेशन को ही हटा दिया गया। हालांकि इसको हटाने की वजहों का अभी पता नहीं चला है। 
लेकिन यह ऐप्प  मेक इन इंडिया, और Boycott china जैसे mission में अपनी भागेदारी दे रहा है इसलिए हमने इसकी apk फाइल निचे दी है जिसको डाउनलोड करके आप चीनी ऍप्लिकेशन्स को पहचान सकते हो और हटा भी सकते हो।

Remove China Apps किस Country में बना है ?

यह App भारत में onetouchapplabs के द्वारा डेवेलोप किआ गया है और पूरी तरह Indian है। बता दे की Onetouchapplabs.com एक Indian based स्टार्टअप कंपनी है जो मोबाइल applications को डेवेलोप करके उनका प्रशिक्षण करती है।

How to Remove Chinese Apps from Mobile

रिमूव चाइना एप्प्स की मदद से आप बड़ी आसानी से अपने मोबाइल्स में made in china apps की लिस्ट देख सकते हैं। साथ ही में रिमूव या Uninstall भी कर सकते हैं। 
ऊपर दिए हुए डाउनलोड लिंक से install करने के बाद आप app को ओपन कीजिए। 
Scan का बटन दबाएं।

अब आपके सामने उन सारे apps की लिस्ट आ जाएगी जो chinese developers द्वारा बनाये गए हैं।
अब आप इनको एक एक करके हटा सकते हैं और boycott china revolution में अपना सहयोग देश को दे सकते हैं। 

Post a comment

0 Comments